ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत,मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

देवघर।झारखण्ड देवघर जिले में देवघर-सारठ मुख्य मार्ग के जौरबिंदा के पास शनिवार शाम करीब 4 बजे ट्रक की चपेट में आने एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तेज बारिश के कारण ट्रक चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़े मजदूर को टक्कर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही मजदूर मौत हो गई।मृतक लखन यादव (55) सारवां थाना क्षेत्र के जौरबिंदा का रहने वाला था।घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक देवघर से सारठ की ओर जा रहा था।इसी बीच तेज बारिश के कारण ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़े मजदूर को टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

वहीं जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।मामले की जानकारी सारवां थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सारवां थाना प्रभारी प्रदीप लकड़ा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया।इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल देवघर भेज दिया।

वहीं,घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सारवां बीडीओ जौहुर आलम भी पहुंचे और पीड़ित परिवार को हर संभव सरकारी मदद देने का आश्वासन दिया।साथ ही आपदा प्रबंधन विभाग से तत्काल मृतक के परिजनों को 15 हजार रुपए का चेक सौंपा। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस और प्रशासन से ट्रक चालक पर कार्रवाई करने की मांग की।