एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी ने राहगीरों के बीच बांटे बिस्किट व पानी का बोतल, एसपी ने लिया लॉक डाउन का जायजा

गढ़वा : जिले के एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा के निर्देश पर शनिवार को यहां श्री बंशीधर नगर थाना की ओर से एनएच पर दूसरे राज्यों से आने वाले राहगीरों के बीच बिस्किट एवं पानी के बोतल का वितरण किया गया। थाना के मुख्य गेट पर लगाये गये स्टॉल में थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने राहगीरों को बिस्किट एवं पानी के बोतल का वितरण कर विधिवत शुभारंभ किया। उस मौके पर थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी से बचाव को लेकर लॉकडाउन है।

लॉकडाउन के कारण दूसरे प्रदेशों से आने वाले लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के समक्ष खाने पीने का संकट उत्पन्न हो जा रहा है। ऐसे में भूखे प्यासे राहगीरों को राहत पहुंचाने के लिये पुलिस तत्पर है। स्टॉल पर पुलिस की ओर से राहगीरों के बीच बिस्किट एवं पानी का बोतल वितरित किया जा रहा है। उस मौके पर श्री बंशीधर नगर थाना के कई पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल के जवान उपस्थित थे।

एसपी ने लिया लॉकडाउन का जायजा

एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने शनिवार को शहर का भ्रमण का लॉकडाउन का जायजा लिया। इस दौरान एसपी ने शहर के मेन रोड से चिनिया मोड रंका मोड़, गढ़देवी चौक, मझिआंव मोड समेत अन्य स्थानों का भ्रमण किया। इस दौरान एसपी ने मेन रोड से गुजरने वाले लोगों से पूछताछ की तथा उन्हें घर में रहकर लॉकडाउन का अनुपालन करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हो इसके लिए शारीरिक दूरी बनाए रखना जरूरी है। कोरोना पर हम सभी घर में ही रहकर विजय पा सकते हैं। उन्होंने कहा कि लोग घर में रहे तथा अतिआवश्यक काम होने पर ही घर से बाहर निकलें। अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकलने एवं भीड़ भाड़ लगाने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लॉकडाउन आपके हित में है। इसलिए सभी लोग इसका पालन करें।