नागपुरी अभिनेत्री ईशा हत्याकांड:पश्चिम बंगाल पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार,पत्नी की हत्या का साजिश रचने का आरोप..

राँची।झारखण्ड की नागपुरी एक्ट्रेस रिया उर्फ ईशा आलिया की अज्ञात अपराधियों कोलकाता के हावड़ा में बुधवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पश्चिम बंगाल की पुलिस ने रिया के पति प्रकाश से पूछताछ करने के बाद गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि ये हत्या की साजिश उसने ही रची थी।

सूत्रों के अनुसार पति प्रकाश ने ही पत्नी रिया कुमारी उर्फ ईशा की हावड़ा इलाके में लूट की साजिश रची थी।प्रकाश ने रिया की हत्या का प्लान बनाया और पुलिस को एक झूठी कहानी सुनाई।वहीं,हावड़ा ग्रामीण पुलिस एसपी स्वाति भांगलिया ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने रिया कुमारी की हत्या के मामले में पति प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।अब उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। बुधवार को हावड़ा के बगनान थाना क्षेत्र के एनएच 16 पर स्थित महिषरेखा पुल के पास रिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।रिया मूल रूप से हजारीबाग जिले की रहने वाली थी लेकिन वर्तमान में राँची के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित टैगोर हिल स्थित तारामनी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 202 में रहा करती थी।

फिल्मों के नए कॉस्ट्यूम खरीदने के लिए कोलकाता जा रही थी

जानकारी के मुताबिक रिया अपने पति प्रकाश कुमार और अपनी तीन साल की बेटी के साथ फिल्मों के नए कॉस्ट्यूम खरीदने के लिए कोलकाता जा रही थी। कोलकाता पहुंचने के बाद ही कुछ अपराधियों ने लूटपाट के दौरान उन्हें गोली मार दी गई।जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान रिया की मौत हो गई। फिलहाल पश्चिम बंगाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रिया के पति शौच करने उतरे थे:

बुधवार सुबह करीब छह बजे महिषरेखा पुल के पास रिया के पति प्रकाश शौच करने के लिए कार से उतरे थे। इसी दौरान अपराधी लूटपाट करने के लिए पहुंचे लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने रिया के कान के पास गोली मार दी।रिया
पिछले 10 सालों से नागपुरी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही थी।इसके अलावा उनके कई एल्बम नागपुरी भाषा में काफी हिट हुए थे।