मुम्बई:कंगना रनौत ने की राज्यपाल से मुलाकात,कहा-मेरे साथ हुआ अभद्र व्यवहार,उम्मीद है मिलेगा न्याय..

कंगना रनौत ने की राज्यपाल से मुलाकात,कहा- मेरे साथ हुआ अभद्र व्यवहार,उम्मीद है मिलेगा न्याय

मुम्बई।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी मौजूद रहीं। बता दें, BMC के द्वारा उनके ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के बाद उन्होंने राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात की है। ये मुलाकात 30 मिनट से अधिक समय तक चली। इस दौरान कंगना ने BMC की कार्रवाई पर चर्चा करते हुए राज्यपाल से कहा है कि उनके साथ अभद्र व्यवहार हुआ है।

कंगना ने कहा, ‘मैंने राज्यपाल से मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है उस पर बात की है। वो हमारे मार्गदर्शक हैं। जो सलूक मेरे साथ हुआ है मैंने उस पर उनसे बात की है। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। मेरा राजनीति से कुछ लेना देना नहीं है। एक आम नागरिक होने के नाते जिसने मुंबई में अपनी शुरुआत की है। आज मेरे साथ अभद्र व्यवहार हुआ है। मुझे राज्यपाल सर ने बेटी की तरह सुना। मुझे सहानुभूति दी। मैं ये उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा।’

क्या है मामला?
बता दें, एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर ‘अवैध रूप से किए गए निर्माण’ पर BMC ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को तोड़फोड़ की थी। जिसके बाद क्वीन एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कंगना एक के बाद एक ट्वीट करके महाराष्ट्र सरकार और खासकर उद्धव ठाकरे पर निशाना साध रही हैं।

BMC को हाईकोर्ट की फटकार

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ के खिलाफ उनके वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसपर बॉम्बे हाई कोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर तत्काल रोक लगाने का आदेश दिया था। बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा था कि BMC की कार्रवाई अवैध है। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को कंगना रनौत की याचिका पर 22 सितंबर तक सुनवाई टाल दी है।

वही कंगना के खिलाफ शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत का आपत्तिजनक बयान अब उनके गले की फांस बनता जा रहा है। इसी बीच शिवसेना सांसद के खिलाफ हिमाचल प्रदेश में एक शिकायत दर्ज हुई है। दरअसल राज्य के बीजेपी नेता ने राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए एफआईआर की मांग की है। उन्होंने बॉलीवुड स्टार कंगना पर अपमानजनक भाषा का उपयोग करने के लिए एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए SP शिमला को शिकायत भेजी है।