भरी पंचायत में प्रेमी प्रेमिका की कराई गई शादी,चोरी-छिपे मिलते प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा…..

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में गांव में छिप-छिप कर मिल रहे एक प्रेमी युगल को गांव वालों ने पकड़ लिया।जिसके बाद पंचायत बिठाई गई।भरी पंचायत में प्रेमी जोड़े ने साथ रहने की गुहार लगाई,जिसके बाद ग्रामीणों ने उनकी शादी करा दी। पूरा मामला पलामू के नावाजयपुर थाना क्षेत्र के रुदीडीह का हैमग्रामीणों ने शादी कराने की सूचना पुलिस को भी दे दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक पलामू के पड़वा के एक लड़के का रुदीडीह की एक लड़की से कुछ महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों छुप-छुप कर मिला करते थे। होली से पहले युवक अपनी प्रेमिका से मिलने रुदीडीह गया। गांव से कुछ ही दूरी पर दोनों मिल रहे थे।इसी क्रम में कुछ ग्रामीण घटनास्थल से गुजरे।ग्रामीणों ने दोनों को पहचान लिया।जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद ग्रामीणों ने लड़की के परिजनों को सूचना दी। बाद में गांव के प्रतिनिधियों के नेतृत्व में पंचायत हुई, जहां प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसम खायी दोनों की जिद देखकर पंचायत ने उनकी शादी करा दीम शादी में बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए।

“पंचायत में जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में शादी की बात सामने आयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।प्रेमी जोड़ा बालिग बताया जा रहा है”।- कमल किशोर पांडे, नावाजयपुर थाना प्रभारी