राजधानी राँची में बीच बाजार में जमीन कारोबारी की हत्या,पत्नी के साथ ईद की खरीदारी करने पहुँचे थे,इसी दौरान गोली मारी गई ….

राँची।राजधानी राँची में दिनदहाड़े बीच बाजार में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या।यह घटना लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड फर्स्ट स्ट्रीट (कपड़ा मंडी) में हुई है। जहां शनिवार की दोपहर अपराधियों द्वारा दो पिस्टल लहराते हुए फायरिंग की गई।फाइरिंग में बाइक पर सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सिटी एसपी,कोतवाली डीएसपी लोअर बाजार और डेली मार्किट थाना पुलिस के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुँचे हैं।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी के रहने वाला जमीन कारोबारी बजुद्दीन उर्फ छोटू अपनी पत्नी  के साथ ईद की खरीददारी करने आया था। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने छोटू के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।छोटू के गर्दन में और पेट में गोली लगी, जिसके बाद उसे राज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपराधियों ने मेन रोड में भीड़ भाड़ वाले इलाके में जिस तरह से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया, इससे साफ तौर पर जाहिर है, कि अपराधियों के मन में पुलिस का कोई भी खौफ नहीं है। दो बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक युवक को गोली मार दी।पुलिस के अनुसार मृतक गढ़वा के रहने वाले थे।राँची के मौलाना आजाद कॉलोनी में रहकर कांके,चंदवे इलाके में जमीन का कारोबार कर रहे थे।पुलिस जांच में जुटी है।

 

एक तरफ एसएसपी राजधानी के थाना प्रभारी से मांगते रहे स्पष्टीकरण,दूसरी तरफ अपराधियों ने सरेआम भीड़भाड़ वाले इलाके में गोली मारकर कर दी हत्या।