LOCKDOWN4.0:राँची के लापुंग में करंट लगने से तीन लोगों की मौत

राँची।लॉकडाउन 4 के अंतिम दिन बड़ा हादसा लापुंग थाना क्षेत्र में रविवार को करंट लगने दो अलग अलग घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।लापुंग थाना क्षेत्र के हुलसू और लापुंग में करंट से तीन लोगों की मौत हुई है। हुलसू गांव में सिंचाई के लिये बिजली का तार जोड़ने के दौरान बाप-बेटे की करंट लगने से मौत हो गई।और लापुंग गांव के तलाब के समीप खेत की सिंचाई के दौरान बिजली के तार के चपेट में आने से एक की मौत हो गई।

करंट लगने से बाप और बेटे की हुई मौत:-

मिली जानकारी के अनुसार लापुंग थाना क्षेत्र के हुलसू गांव में घर के नये ढलाई छत पर चढ़कर पिता बंधा लोहरा और बेटा पोहुल लोहरा बिजली तार बिजली के पोल से जोड रहा था।इस दौरान करंट के चपेट में आने से बाप-बेटे की मौत हो गई.करंट लगने के बाद दोनों नीचे गिर गए.और दोनों की मौत हो गई।

तार टूट कर पानी में गिरने से युवक की मौत:-

इधर एक और जानकारी के अनुसार लापुंग थाना क्षेत्र के लापुंग गांव तलाब के पास लव साहु सिचाई के लिये बिजली का तार पोल से जोड रहा था. इसी दौरान तार जोड़ने के क्रम में तार टूट कर पानी में गिर गया. तार के टूट कर गिरने से पानी में खड़े लव साहू की करंट लगने से घटनास्थल पर मौत हो गई.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।