Jharkhand:टैंकर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी,बाइक सवार गर्भवती महिला की मौत,एक घायल

कोडरमा।जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र अंतर्गत कोडरमा गिरिडीह मेन रोड स्थित मारुती चौक के पास शुक्रवार को अलकतरा भरे टैंकर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार गर्भवती महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पति अपनी पत्नी को स्वास्थ्य जांच के लिए उसे डॉक्टर के पास ले जा रहा था और इसी दौरान यह हादसा हुआ। वहीं, मौके पर देर से पहुंची पुलिस के विरोध में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना था कि घटनास्थल से थाना की दूरी महज डेढ़ किलोमीटर है। इसके बावजूद पुलिस इतना देर से क्यों पहुंची।

मृतका की पहचान गिरिडीह जिला अंतर्गत राज धनवार थाना क्षेत्र के ग्राम बुधवार टांड निवासी सरफराज अंसारी की पत्नी रकीबा खातून (25) के रूप में की गई। दोनों के पास हेलमेट नहीं था। महिला 5 माह की गर्ववती थीं। दंपती की चार बेटी और एक बेटा है। घटना के बाद टैंकर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। हालांकि ड्राइवर भाग निकला।

वहीं, घायल पति मृत पड़ी पत्नी के शव को देख रोता-बिलखता रहा पर वहां मौजूद ग्रामीण उसकी मदद के लिए आगे नहीं आए। मौके पर पहुंचे एसआई अमित कुमार ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी इकबाल हुसैन व अन्य पुलिस पदाधिकारीयों द्वारा शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया गया लेकिन मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने टैंकर मालिक से मुआवजा दिलाने की मांग पर शव उठाने नहीं दिया। इसके बाद मुआवजा दिलवाने के आश्वासन के बाद शव को करीब 5 घंटे बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा सका।