#बिग ब्रेकिंग:राँची में पीटीआई के ब्यूरो चीफ (पत्रकार)पीवी रामानुजम ने आत्महत्या कर ली है,पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राँची।कोरोना काल में नहीं थम रही आत्‍महत्‍या की घटनाएं।लगातार लोग अवसाद में आकर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर रहे हैं राजधानी राँची में एक पत्रकार ने आत्महत्या कर ली।पीटीआई के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने पीटीआई दफ्तर में खुदकुशी कर ली।लालपुर थाना पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।किन कारणों से पत्रकार ने आत्महत्या की है अभी खुलासा नहीं हुआ है।वहीं पुलिस इस मामले में बताया कि सुबह सूचना मिली थी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और छानबीन की जा रही है।वहीं मृतक अपनी पत्नी के साथ रहता था पत्नी का बयान लिया जायेगा।

इस मामले में लालपुर थाना प्रभारी ने बताया की पीटीआई के ब्यूरो चीफ पीवी रामानुजम ने अपने आवास पर बुधवार की रात फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिए। गुरूवार की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामले की छानबीन में जुटी हुई. किस वजह से आत्महत्या किए है इसके पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है।