#jharkhand:9 क्विंटल डोडा के साथ चतरा नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष बेटे सहित 5 गिरफ्तार..

चतरा।एसपी ऋषभ झा के निर्देश पर अफीम तस्करों के खिलाफ चतरा पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 क्विंटल डोडा के साथ चतरा नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष जमुना साव उर्फ मंदूर साव बेटे सहित पांच लोगो गिरफ्तार किया है।डोडा की बरामदगी और तस्करों की गिरफ्तारी लावालौंग थाना पुलिस ने किया है. पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त दो पिकअप वान, एक अल्टो कार और एक मोटरसाइकिल जब्त किया है।

एसपी ऋषभ झा को गुप्त सूचना मिली थी की डोडा तस्कर बड़े पैमाने पर डोडा की तस्करी कर रहे है. मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसपी ने लावालौंग थाना पुलिस ने को कार्रवाई करने का आदेश दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते लावालौंग थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में डोडा बरामद किया और पांच तस्करों को गिरफ्तार किया।

लमटा जंगल की ओर से दो पिकअप वान पर भारी मात्रा में डोडा लावालौंग के रास्ते बिहार ले जाया जा रहा था। पुलिस ने लमटा व उसके आसपास इलाको में बेरिकेडिंग करते हुए वाहनों की जांच शुरू कर दी. जांच के क्रम में चतरा की ओर से आ रहे दो पिकअप वैन से करीब नौ क्विंटल डोडा जब्त कर लिया गया. इसके साथ एक आल्टो कार भी जब्त किया है. इसमें संलिप्त पांचों को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया।