Jharkhand:सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक की दर्दनाक मौत,होली के दिन हुई घटना से लोगों का उमंग व उत्साह गम में बदल गया

राँची।खूँटी जिले के तोरपा रोड में होली के दिन सोमवार दोपहर हुई एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। ये मोटरसाइकिल सवार खूंटी टोली बस्ती के निवासी थे। मृतकों की पहचान संदीप लोहरा तथा सहजू महतो के रूप में की गई। त्योहार के दिन मोहल्ले के दो जवान युवकों की सड़क दुर्घटना में असामयिक मृत्यु होने से मोहल्ले में शोक की लहर फैल गई। और देखते ही देखते होली के रंग में सराबोर लोगों का उमंग व उत्साह गम में बदल गया।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार होली के दिन अपराहन लगभग साढ़े 3 बजे कुंजला की ओर से दोनों युवक एक मोटरसाइकिल में खूंटी की ओर आ रहे थे। बताया गया कि तेज रफ्तार में होने के कारण बाइक घटनास्थल के पास मोड़ में अनियंत्रित हो सामने से आ रही एक ट्रेलर में जा घुसी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक संदीप लोहरा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि गम्भीर रूप से घायल अवस्था में पड़े सहजू महतो को सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को दोनों शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में किया जा रहा है इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।