Jharkhand:फुटबॉल मैच के दौरान हुई बहस के बाद दो गुटों में जबरदस्त हंगामा,कई लोग घायल,कई वाहनों को किया आग के हवाले,भारी संख्या में पुलिस तैनात

गुमला।जिले के बसिया के मतरडेगा डुमरटोली गांव में फुटबॉल मैच के दौरान रेफरी के एक निर्णय को लेकर दो गुटों में हुए, झड़प के बाद बसिया के पतुरा गांव में तनाव की सूचना है।

मिली जानकारी के अनुसार आज शाम तक चले एक फुटबॉल मैच के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हो गई। ग्रामीणों की मानें तो इस कहासुनी के बाद देर शाम एक पक्ष ने पतुरा गांव में हिंसक धावा बोल दिया। इस उपद्रव में दोनों पक्षों से कुछ लोगों के घायल होने की प्रारंभिक सूचना है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर स्वास्थ्य प्रबंधन हेतु उच्चतर संस्थानों हेतु रेफर कर दिया गया है।वहीं इस झड़प के दौरान एक चार पहिया वाहन सहित कई मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया है।

गांव में तनाव की सूचना के बाद बसिया के अनुमंंडल पदाधिकारी संजय पीएम कुजूर,एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी,प्रखंड विकास पदाधिकारी रविन्द्र कुमार गुप्ता, अंचलाधिकारी रविन्द्र पांडे, आरक्षी निरीक्षक, थाना प्रभारी अनिल लिंडा सहित बड़ी संख्या में प्रशासन और पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं। इन अधिकारियों के साथ यहां भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात करते हुए आम लोगों को समझाने बुझाने कर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है।

इधर ग्रामीणों की मानें महज दो चार असामाजिक लोगों की हरकतों के कारण ऐसी अप्रिय स्थिति उत्पन्न होने की प्रारंभिक सूचना सामने आ रही है।स्थानीय लोग और पुलिस प्रशासन समझाने में लगे हैं।स्थिति तनावपूर्ण है लेकिन नियंत्रण में है