Jharkhand Crime:धनबाद के डुमरियाटांड़ में मछली व्यवसायी से लाखों की लूट,पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धनबाद।झारखण्ड में अपराध चरम पर है।अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं।ताजा मामला धनबाद जिले के धनसार थाना क्षेत्र के डुमरियाटांड़ का है,जहां अपराधियों ने एक मछली विक्रेता को दिनदहाड़े अपना निशाना बनाया। दरअसल, पिस्टल की नोक पर अपराधी विक्रेता से लाखों रुपये लूटकर फरार हो गए। मछली व्यवसायी का नाम बिपिन साव है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। इसके साथ ही भुक्तभोगी से पूछताछ कर रही है।

धनसार थाना क्षेत्र के डुमरियाटांड में मछली विक्रेता बिपिन साव के ऑफिस में घुसकर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि, लूट कितने की हुई है इसका आकलन अभी तक नहीं हो सका है, लेकिन लूट की यह घटना लाखों में बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर धनसार पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए मछली विक्रेता बिपिन साव ने बताया कि वह अपने पुराना बाजार दुकान से मछली का व्यवसाय कर तगादा का पैसा नगद लेकर अपने ऑफिस डुमरियाटांड में हिसाब किताब कर रहे थे। इसी बीच पीले रंग की बाइक पर सवार तीन लोग हेलमेट और मास्क पहने हुए उनके ऑफिस के अंदर घुस गए और दरवाजा लगा दिए।बंदूक की नोक पर सभी पैसे और जरूरी कागजात लूट कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी जयराम प्रसाद मामले की छानबीन में जुट गए।