#jharkhand:कंक्रीट मिक्सर मशीन और बस में भीषण टक्कर,दो महिला की मौत,डेढ़ दर्जन लोग घायल,सिल्ली-रंगामाटी रोड में हादसा हुई है..

जमशेदपुर।बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है।जहाँ चांडिल के ईचागढ़ थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में बस सवार दो महिला यात्रियों की मौत हो गई। जबकि डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घटना रविवार दोपहर सिल्ली-रंगामाटी सीतानाला पुलिया पर हुआ।बताया जा रहा है कि कंक्रीट मिक्सर मशीन (टैंकर)की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बस की कंक्रीट मिक्सर मशीन की गाड़ी से टक्कर हो गई। बस, कंक्रीट मिक्सर मशीन को कुछ दूर तक घसीटते हुए भी ले गई।घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी और बस में से घायल सवारियों को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। बस रोजाना चौड़ा से जमशेदपुर जाती है। बस में करीब 35 यात्री सवार थे। घटना के दौरान बस जमशेदपुर से चौड़ा की ओर लौट रही थी। वहीं, कंक्रीट मिक्सर मशीन की गाड़ी सिल्ली की ओर से जमशेपुर की तरफ जा रही थी।

बस जमशेदपुर से चौड़ा की ओर लौट रही थी।

बताया जा रहा है कि सीतानाला पुलिया पर तीखा मोड़ होने की वजह से ड्राइवर असंतुलित हो गया और कंक्रीट मिक्सर मशीन की गाड़ी सड़क पर पलट गई। इसी बीच सामने से यात्रियों से भरी बस आ गई और कंक्रीट मिक्सर मशीन की गाड़ी से जा टकराई। हादसे में बस के एक साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।घटना स्थल पर दो की मौत हुई है वहीं घायलों में कई की स्थिति नाजुक बनी है।