Jharkhand:बीसीसीएल से रिटायर्ड तकनीकी निदेशक की बेटी ने अपने प्रेमी के दोस्त पर अपहरण,दुष्कर्म व रंगदारी का मामला दर्ज करायी है,न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया,अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

धनबाद।बीसीसीएल से रिटायर्ड तकनीकी निदेशक की बेटी ने अपने प्रेमी के एक दोस्त पर अपहरण, दुष्कर्म व रंगदारी का मामला मंगलवार को दर्ज कराया है।पीड़िता ने धनबाद के तेतुलतल्ला निवासी अपने प्रेमी के दोस्त व कथित कोयला कारोबारी बादल गौतम के खिलाफ दर्ज शिकायत में यह आरोप लगाया है।कहा है कि युवक ने झांसा देकर न सिर्फ उसके प्रेमी और उसे अपहरण कर राँची, दिल्ली और कानपुर ले गया, बल्कि वहां अलग-अलग होटलों और फ्लैटों में अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म भी किया।इस दौरान उसने पास में रखे लाखों रुपये के जेवरात और नगदी भी छीन लिये।

बैंक मोड़ पुलिस स्टेशन में पीड़िता ने शिकायत दर्ज के बाद बुधवार को बैंक मोड़ पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया।और धनबाद न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया।अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।वहीं पीड़िता ने कहा है कि वह विवाहित है और कोलकाता में अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी।लेकिन वो विवाहित जीवन से परेशान थी. और 11 जुलाई 2020 को अपने प्रेमी संकेत के साथ घर से भाग गयी।इस दौरान धनबाद के रहने वाले संकेत का दोस्त बादल गौतम ने उसकी मदद की।ससुराल से भागते वक्त संकेत और पीड़िता के पास लाखों रुपये और कीमती जेवरात भी थे. बादल ने झांसा देकर अपने कब्जे में ले लिया।यही नहीं बादल ने मदद की बात कह कर दोस्त संकेत और उसकी प्रेमिका को राँची,दिल्ली और उसके बाद कानपुर के अलग-अलग होटलों और फ्लैट में रखा. इस दौरान संकेत को धोखे में रखकर बादल ने विवाहिता के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

जिले में बीसीसीएल पूर्व निदेशक की बेटी ने कोल व्यवसायी बादल गौतम पर अपहरण,फिरौती और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद बुधवार को उसे 164 का बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय लाया गया, जहां न्यायालय से प्रकिया पूरी होने के बाद पुलिस उसे जज आवास ले गए।