जमशेदपुर:दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी है पुलिस…

 

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर के मानगो उलीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत मानगो-डिमना रोड स्थित दरभंगा डेयरी के पास रविवार को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है।मृत युवक की पहचान विकास गुप्ता के रूप में की गई है।वहीं गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

शहर में दिन दहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। इधर, घटना के बाद तत्काल आसपास के लोगों ने खून से लथपथ युवक को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया। गोली युवक के गर्दन में लगी थी।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही उलीडीह और मानगो दोनों थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गई है।पुलिस ने मामले में घटनास्थल के पास दुकानदारों से घरों के लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं इलाके में चर्चा है कि मृत युवक विकास गुप्ता एक कुख्यात अपराधी के लिए काम करता था और उस पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे।

वहीं घटना के संबंध में मानगो थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि जमशेदपुर में फायरिंग की घटना हुई है।अज्ञात अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। डिमना रोड पर दरभंगा डेयरी के पास घटना हुई है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जांच के बाद घटना के कारणों का पता चल पाएगा।अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है।