इनकम टैक्स विभाग की दूसरे दिन छापेमारी में कोयला कारोबारी के घर में भारी मात्रा में नगदी मिला ! रुपयों की गिनती की जा रही है..

बोकारो।झारखण्ड में इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी है। बोकारो जिले के बेरमो में आयकर विभाग की छापेमारी में दूसरे दिन बेरमो में कोयला कारोबारी अजय सिंह के घर से रुपयों से भरा एक बैग मिला है। वहीं जरीडीह बाजार स्थित कुलदीप सिंह उर्फ लकी सरदार के घर भी पैसे म‍िलने की सूचना है।दोनों पैसों की ग‍िनती एसबीआई के फुसरो ब्रांच में की जा रही है।पहले दिन आयकर विभाग की टीम अजय कुमार सिंह के आवास में गई थी,लेकिन वे घर पर नहीं थे।लिहाजा आज उनके घर का सर्वे किया गया, जहां से रुपयों से भरा बैग म‍िला।कोयला कारोबारी अजय सिंह के घर आयकर विभाग की करवाई जारी है भारी मात्रा में कैश बरामद, एसबीआई फुसरो ब्रांच से कैश वैन और कैश मशीन मंगाई गई है,अजय सिंह रिश्ते में बेरमो विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह के मामा है ।

वहीं आयकर विभाग की टीम ने बेरमो विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह के ढोरी स्टाफ क्वार्टर में दूसरे दिन भी सर्वे का काम जारी रखा। शुक्रवार को कुमार जयमंगल के आवास से निकलकर आयकर विभाग की एक टीम जरीडीह बाजार स्थित कुलदीप सिंह उर्फ लकी सरदार के घर भी गई थी।