राजधानी राँची में बीच सड़क पर छात्रा से मारपीट,जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश,लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की..

राँची।राजधानी राँची शहर के कचहरी चौक के पास कॉलेज की एक छात्रा के साथ युवक ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।मारपीट होता देख स्थानीय लोगों ने घटना को अंजाम देने वाले युवक को पकड़ा और जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।मिली जानकारी के अनुसार युवक और छात्रा दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते हैं।छात्रा को जबरदस्ती कहीं ले जाने की कोशिश कर रहा था।जिसे छात्रा में मना कर दी। युवक ने छात्रा की पिटाई कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास एक युवक और एक कॉलेज की छात्रा एक दूसरे से बात कर रहे थे।इसी दौरान युवक ने छात्रा की पिटाई करनी शुरू कर दी। उसे अपने कार में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की। छात्रा चिल्लाना शुरू की तो स्थानीय दुकानदार और सड़क से गुजर रहे लोग मौके पर पहुंच गए और युवक की जमकर धुनाई कर दी। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

इधर सूचना पर मौके पर पहुंची पीसीआर की टीम ने युवक को अपने कब्जे में लिया और उसे लेकर अपने साथ थाने ले आई
जिस छात्रा के साथ मारपीट की गई थी वह भी पीछे-पीछे थाने आई।लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई और कॉलेज चली गई। पुलिस अब छात्रा के आने का इंतजार कर रही है, ताकि वास्तविक स्थिति की जानकारी हासिल हो सके।।वहीं दूसरी तरफ पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया है कि छात्रा उसकी दोस्त है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।वहीं जानकारी मिली है कि दोनों दो धर्म के हैं।मामले में पुलिस अभी कुछ बताने से इनकार कर दिया है।