धनबाद:महिला थाना परिसर में दो पक्षों में घंटो हंगामा,मामला प्रेम प्रसंग का था,लड़की मायके में नहीं बल्कि अपने ससुराल में रहना चाहती,लकड़ी के परिवार वालों का कहना था कि बेटी नाबालिग है

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद के महिला थाना परिसर में गुरुवार को चार घंटे हाइवोल्टेज ड्रामा होता रहा।मामला दो पक्षों के बीच शादी-विवाह को लेकर फंसा था।इसीलिए दोनों पक्षों की महिलाओं से एक-दूसरे से खूब तू-तू, मैं-मैं की। हंगामा करने वाली लकड़ी का आरोप था कि उसके माता-पिता उसे जबरन अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। वह मायके में नहीं बल्कि अपने ससुराल में रहना चाहती है। वहीं लकड़ी के परिवार वालों का कहना था कि बेटी नाबालिग है। उसका अपहरण किया गया है। परिसर में विवाद बढ़ता हुआ देखकर पुलिस बल ने दोनों पक्षों को वरीय अधिकारियों के समक्ष पेश किया। दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

इधर थाना परिसर में महिलाओं के बीच परिसर में हंगामा चलता रहा। मौके पर मौजूद पुलिस की टीम काफी देर तक कुछ नहीं कहा।इसी बीच परिसर में आसपास के लोग एकत्र हो गए।

इधर विवाद के बारे में पूछने पर धनसार थाना क्षेत्र निवासी लड़की ने बताया कि परिवार के उत्पीड़न के कारण उसने अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी। वह आठ माह की गर्भवती है। वह अपने पति के साथ बहुत खुश है और वह उसी के साथ रहना चाहती है। परिवार वाले उसे अपने साथ ले जाने के लिए अनावश्यक दबाव बना रहे हैं। लड़की के परिवार वालों की ओर से पुराना बाजार निवासी सुजाता सिंह व अमरनाथ सिंह ने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराकर बताया गया कि उसकी बेटी का अपहरण हुआ है। बेटी नाबालिग है। वह प्राणजीवन अकादमी में कक्षा आठवीं की छात्रा है। राजकुमार पासवान, माता श्रीमती देवी एवं एक दूसरी महिला पूनम देवी के साथ मिलकर दो-तीन लोगों ने गत 28 नवंबर की शाम जबरन घर में घुसकर बेटी को अगवा कर लिया। अब वह अपनी बेटी को वापस पाने के लिए पुलिस कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं।

वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों को अपनी-अपनी शिकायत लिखित रूप से देने के लिए कहा। बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी। इसके बाद ही इस मामले में कोई कार्रवाई होगी।