Jharkhand:यूपीए विधायक दल की हुई महत्वपूर्ण बैठक.

राँची।शुक्रवार देर रात होटल बीएनआर चाणक्य में यूपीए विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक हुई. मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में राज्य के तमाम विधायक और मंत्री शामिल रहे। बैठक में विधायकों ने उनके क्षेत्रों में आ रही समस्या को लेकर सीएम से चर्चा की। बैठक में मौजूद रहे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि यह एक सामान्य बैठक थी. बैठक के दौरान मुख्यमंत्री हर क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं की जानकारी ले रहे थे. इसके साथ ही सीएम ने समस्याओं के समाधान के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

कांग्रेस में सभी को अपनी बात रखने का हक- बन्ना गुप्ता
बन्ना गुप्ता पर उनके ही पार्टी के वरिष्ठ विधायक इरफान अंसारी के द्वारा लगाए गए आरोप पर जवाब देते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में सभी को अपनी बात रखने का हक है जिसका कांग्रेस पार्टी स्वागत करती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी उनके छोटे भाई की तरह है इसीलिए अगर उन्हें लगता है की व्यवस्था में कोई कमी है तो उनके सुझाव का स्वागत किया जाएगा।

विधाय़कों ने अधिकारिय़ों कर साधा निशाना

जानकारी के अनुसार बैठक में विधायकों ने अधिकारियों पर निशाना साधा. विधायकों ने एक स्वर में कहा कि अधिकारी उनकी बातों की अनदेखी करते हैं. कई विधायकों का यह भी आरोप था कि ज्यादातर प्रमुख पदों पर अभी भी भाजपा के शासनकाल में रहे अफसर ही प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. ऐसे अफसरों को तत्काल राज्य सरकार हटाए।मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि विधायकों की तमाम समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा।