सास-दामाद में अवैध सम्बंध था,सास ने अन्य लोगों से भी अवैध संबंध बना रखा था,दामाद को ये बात नागवार गुजरा,कर दी सास की हत्या…

बिहार के गया में 19 मई को एक विधवा महिला की हत्या कर दी गई थी। मामले को लेकर पुलिस ने मंगलवार को इसका खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि महिला का दामाद ही उसका हत्यारा निकला।टिकारी थाना पुलिस ने हत्या आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। वह बाराचट्टी के भगहर गांव का रहने वाला है जबकि उसकी सास टिकारी के लाव गांव की रहने वाली थी। साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गई टांगी भी बरामद कर ली गई है।

बताया गया कि आरोपी का उसकी सास के साथ अवैध संबंध था। लेकिन उसकी सास ने दामाद के अलावा अन्य लोगों से भी अवैध संबंध बना रखा था। ऐसे में दामाद को ये बात नागवार गुजरा और उसने 19 मई को गला रेत कर सास की हत्या कर दी।इस मामले में खास बात यह रही कि 19 मई की रात ही वह भगहर से टिकारी को चला था और हत्या करने के बाद वापस भगहर लौट आया।

आरोपी ने यह सारी बातें पकड़े जाने के बाद खुद पुलिस को बताया। साथ ही उसने अपना अपराध भी स्वीकार किया है।एसएसपी आशीष भारती ने अपराधी के पकड़े जाने और हत्या के कारणों की पुष्टि की है।

टिकारी पुलिस ने बताया कि विधवा शांति देवी की हत्या के बाद उसके घर वालों ने पहले महिला का दाह संस्कार किया फिर थाने में आवेदन दिया। थाने में दिए गए आवेदन में महिला का बेटे विक्रम कुमार ने आशंका जताई थी कि उसकी माँ की हत्या उसके जीजा ने कराई है। क्योंकि उसका जीजा अक्सर उसकी माँ के साथ मारपीट करता था। इस पर पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो दामाद सिंटू कुमार की भूमिका संदिग्ध लगी।

पुलिस ने जब उसे पूछताछ के उठाया तो उसने सारा सच उगल दिया। उसने बताया कि उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद अपनी सास के साथ अवैध संबंध बना रहा था। लेकिन इस बीच उस महिला ने अन्य लोगों से भी अवैध संबंध बनाना शुरू कर दिया जो कि उसे नागवार गुजरा।

सिंटू का कहना है कि उसने सास को कई बार मन किया लेकिन वह नहीं मानी तो 19 मई को भगहर से ही टांगी लेकर चला। रात में जब ससुराल टिकारी के लाव गांव पहुंचा तो सास घर के बाहर ही बरामदे में सोई हुई मिल गई। इस पर उसका गला रेत कर मौके से वापस भगहर को लौट गया।