गिरिडीह:पुलिस का बोर्ड लगा कार में लाखों का शराब ले जा रहे थे,तेज रफ्तार में बाइक सवार को मार दी टक्कर,एक कि मौत,दो घायल,कार से भारी मात्रा में शराब बरामद

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के पंचबा थाना क्षेत्र के नावाडीह में शराब तस्कर की गाड़ी के चपैट में आ गया बाइक सवार की मौके पर मौत।बताया गया की रविवार को शराब लदी कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में आग लग गई और वो पूरी तरह से जल गई।वहीं घटना के बाद कार को छाेड़ ड्राइवर भाग निकला। कार से 7 से 8 लाख रुपए की शराब जब्त की गई है।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार में पुलिस का बोर्ड लगा XUV कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर मारते ही बाइक सवार की घटना स्थल पर मौत हो गई।वहीं अन्य घायल हो गया।कार सवार फरार हो गया।घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दिया।वहीं हादसे की सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों और पुलिस आमने-सामने आ गए और इस दौरान एसआई आरबी सिंह जख्मी हो गए। हालांकि पुलिस ने लोगों को खदेड़ कर माहौल को नियंत्रित कर लिया।

इधर मृतक की पहचान जमुआ निवासी बेलातोला गांव निवासी यूसुफ अंसारी (40) के रूप में की गई। जबकि उसके साथ आलम अंसारी और जाकिर अंसारी जख्मी है और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि तीनों मजदूरी के लिए बाइक से सुबह घर से निकले थे।तीनों पचंबा की तरफ जा रहे थे। जबकि शराब लदा वाहन जमुआ की तरफ जा रहा था। शराब लदी कार काफी तेज रफ्तार में थी और सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने कार में रखे पुलिस का बोर्ड, पुलिस की टोपी और रिवॉल्वर का कवर बरामद किया है।जांच में जुटी है।