बगोदर:शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती से योन-शोषण का आरोप,थाना में मामला दर्ज आरोपी पकड़ से बाहर..

शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती से सात वर्षों तक यौन शोषण का आरोप

युवती ने लगाई न्याय की गुहार पोक्सो एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज

सर्वेश तिवारी

गिरिडीह:शादी का झांसा देकर सात साल तक एक अलपव्यस्क युवती से विवाहेतर संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने थाने पहुँच कर न्याय की गुहार लगाई है। आरोपी द्वारा शादी से इंकार करने पर क्षुब्ध युवती ने पुलिस से मांगी इंसाफ । गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र की एक युवती ने बुधवार को बगोदर थाना में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि उसके ही गांव निवासी उपेन्द्र कुमार यादव पुत्र राम चन्द्र यादव से करीब सात साल पहले उसकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। युवक ने उससे शादी करने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने उसके साथ जुलाई 2013 से ही विवाहेतर सबंध बनाया। साथ ही आरोपी युवक के द्वारा दो बार युवती का गर्भपात भी कराया गया၊ वहीं जब भी वह उक्त युवक से शादी के लिए कुछ बोलती तो वह बात टाल जाता। बार-बार कहता कि शादी करूंगा तो तुम्हीं से करूंगा। लेकिन अब शादी करने से इनकार कर किसी दूसरी लडकी से शादी करने की बात की जा रही है । इस बात की जब युवती को भनक लगी तब पंचायत के कई गणमान्य व्यक्तियो के अलावे पंचायत प्रतिनिधियो को भी जानकारी दी गई।

आरोपी के परिजनों ने कहा कि तुम्हे जो समझ में आता हैं कर लो, लेकिन शादी नही होगी । उधर आरोपी युवक पिछले छः माह से दिल्ली में रह रहा हैं। शादी करने से इंकार करने के बाद उनके परिजनों के द्वारा युवती को तरह-तरह की धमकी दी जा रही है। युवती ने कहा है कि उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं၊ थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने कहा कि पोक्सो एक्ट लगा यौन शोषण के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही हैं၊