गढ़वा:ट्रक चालक सड़क के किनारे सो रहे थे,अज्ञात वाहन ने कुचला,मौके पर मौत

गढ़वा।झारखण्ड-उत्तर प्रदेश की सीमा पर विलासपुर में आरटीओ बैरियर के निकट सड़क पर सो रहे ट्रक ड्राइवर को रविवार की देर रात अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया। जिससे चालक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बताया जा रहा है घटना रात के करीब 2 बजे की है।इधर सोमवार की सुबह जानकारी मिलने पर शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना श्रीबंशीधर नगर थाना पुलिस को ग्रामीणों ने दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया है।

इस संबंध में ट्रक संख्या एचआर 69 सी 7065 के उप चालक हरीशचंद्र ने बताया कि ट्रक में खराबी आ गई थी, जिसके कारण करीब रात करीब एक बजे चालक योगराज सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर सड़क पर ही कंबल बिछाकर सो गया और मैं ट्रक के ऊपर केबिन में जाकर हो गया। रात करीब 2 बजे योगराज को चिल्लाने की आवाज आई जिससे मैं काफी डर गया। देखा तो योगराज को एक ट्रक रौंदकर उत्तर प्रदेश सीमा की ओर भाग रहा है। ट्रक द्वारा रौंदे जाने से योगराज की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। योगराज का दाहिने पैर पर ट्रक चढ़ते हुए निकल गई, जिससे पैर कुचलकर सर की ओर चला गया और मौत हो गई। योगराज सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के मैनपुरी थाना क्षेत्र के टीसौली गांव का रहने वाला था‌। जबकि उप चालक हरिश्चंद्र मैनपुरी थाने के अधुवा गांव का निवासी है।

बताया गया कि बकौल हरिश्चंद्र दिल्ली से ट्रक पर माल लोड कर जाजपुर उड़ीसा जा रहा था। रात में ट्रक खराब हो गई जिसके कारण रुकना पड़ा और घटना घटित हो गई। थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मृतक योगराज के परिजनों को दे दी गई है। मृतक के परिजन शव लेने के लिए श्री बंशीधर नगर आ रहे हैं। इधर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है।