दो बाइकों की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के तरहसी थाना क्षेत्र में दो बाइकों की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गई है, जबकि पोता समेत तीन अन्य घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दरअसल, तरहसी थाना क्षेत्र के परशुराम साह बेदानी चौक पर बुधवार को दो बाइकों की टक्कर हो गई।इस दुर्घटना में बेदानी निवासी मुनेश्वर मांझी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पुत्र रामदास पासवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं पोता नीतीश पासवान गंभीर रूप से घायल है।तीनों एक ही बाइक पर सवार थे।

वहीं दूसरी बाइक पर तस्लीम कुरैशी और आलम सवार थे। दोनों भी गंभीर रूप से घायल हैं। तस्लीम और नूर बिहार के गया के शेरघाटी के रहने वाले हैं। तस्लीम अपनी भतीजी से मिलने शेरघाटी से मेदिनीनगर जा रहे थे, तभी मुनेश्वर मांझी की बाइक से टक्कर हो गई। घटना से मुनेश्वर मांझी के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं गांव में मातम पसरा है।

घटना की सूचना पाकर तरहसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बाइक को अपने साथ थाने ले गई। तरहसी थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि दो बाइकों के बीच टक्कर हुई है, इस टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक पिता-पुत्र हैं।दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि घायलों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।