रामगढ़:पुलिस कार्रवाई के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत,गांव में तनाव,बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में पुलिस कार्रवाई के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।जिस वजह से गांव में तनाव है।बताया गया यह मामला रजरप्पा थाना क्षेत्र के बड़की पोना के केतारी टोला की है।जहां रावण दहन कार्यक्रम के दौरान हुए पुलिस व ग्रामीणों के बीच झड़प व पथराव की घटना हुई थी।इस मामले में पुलिस पर हमला करने वाले नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार गांव में छापेमारी अभियान चला रही है।और कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।इसी दौरान बुधवार की देर रात पुलिस की कार्रवाई में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।जिस वजह गुरुवार को गांव में तनाव कायम हो गया है। तनाव को देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।मौके पर पुलिस के अधिकारी कैंप कर रहे है।

क्या है मामला:

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात पुलिस की टीम कतारी टोला पहुंचे थे।इस बीच पुलिस बुजुर्ग महिला के घर भी पुलिस पहुची थी परिजनों का आरोप है कि पुलिस आई और दरवाजा खोलने को कहने लगी. दरवाजा खोलने के बाद पुलिस हम लोगों को पीटने लगी. इस बीच बुजुर्ग महिला जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई।

इधर घटना की सूचना पर सांसद सीपी चौधरी मौके पर पहुँचे और इस तरह पुलिसिया जुल्म के खिलाफ बड़े अधिकारियों से दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है।