खुलासा:नेशनल संताल लिबरेशन आर्मी के डिप्टी कमांडर इन चीफ की प्रेमिका के साथ अनाज कारोबारी का था अवेध सम्बन्ध,इसलिए हुई थी हत्या

साहिबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज में अनाज कारोबारी हत्याकांड में हुआ चौकाने वाला खुलासा।नेशनल संताल लिबरेशन आर्मी का डिप्टी कमांडर इन चीफ की प्रेमिका के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर अनाज कारोबारी अरुण साह की हत्या हुई थी।बता दें 20 जून, 2020 को साहिबगंज के बोरिया थाना क्षेत्र के मोतीपहाड़ी के रहने वाले अनाज कारोबारी अरुण साह का अपहरण हुआ था। बाद में उनका शव एक खेत में मिला।तब यह बात सामने आई थी कि संताल लिबरेशन आर्मी ने 30 लाख रुपये की फिराैती मांगी थी।नहीं देने पर हत्या कर दी गई।

इधर जब असम से संताल लिबरेशन आर्मी के डिप्टी कमांडर इन चिफ लखीराम हेंब्रम की गिरफ्तारी हुई उसके बाद पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। हेंब्रम ने पुलिस को कहा है कि दिल्ली में रहने वाली पूजा बेसरा को कारोबारी दिल दे बैठा था।पूजा लखीराम हेंब्रम की प्रेमिका थी। इस बात की जानकारी मिली तो लखीराम ने अरुण साह की हत्या कर दी।

मानव तस्कर भी था अरुण साह

पुलिस अनुसंधान में यह बात आई है कि अरुण साह सिर्फ अनाज व्यापारी नहीं था, बल्कि मानव तस्करी भी करता था।उस पर रांगा थाना में मानव तस्करी का केस भी दर्ज था।वह बोरियो, रांगा, बरहेट समेत आसपास के लोगों को रोजगार दिलाने के नाम पर दिल्ली ले जाता था।प्लेसमेंट एजेंसी के जरिए उन लोगों को काम दिलाता था।बदले में मोटी कमीशन पाता था। इस सिलसिले में अरुण साह का दिल्ली में काफी रहना होता था इसी दौरान बोरियो से जाकर दिल्ली में काम करने वाली पूनी उर्फ पूजा से उसका संपर्क हुआ था।और दोनों में प्रेम प्रसंग चलने लगा था।इसकी भनक कमांडर इन चीफ को लगी उसके बाद उसकी हत्या कर दी।