धनबाद:अपराधियों ने दिनदहाड़े रिकवरी एजेंट को गोली मारकर 8 लाख रुपये लूट लिए,घायल युवक की स्थिति गंभीर…

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक रिकवरी एजेंट को गोली मार दी।गोली मारने के बाद एजेंट से करीब 8 लाख रुपए लूटकर अपराधी फरार हो गए।घायल अवस्था में रिकवरी एजेंट को पुलिस द्वारा एसएनएमएमसीएच लाया गया। एजेंट की गंभीर हालत देख उसे बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर रेफर कर दिया गया है।लूट और फायरिंग की यह घटना जिले के पाथरडीह थाना क्षेत्र की है।

बताया जाता है कि रविवार को चासनाला बी टाइप गेट के पास छह की संख्या में अपराधी घात लगाए हुए थे। रिकवरी एजेंट धनबाद से सिंदरी की ओर अपनी स्कूटी में पैसे लेकर जा रहे थे। इस दौरान तीन बाइक पर सवार छह अपराधी रुपयों से भरा बैग छीनने लगे।विरोध करने पर उनमें से एक अपराधी ने उसके ऊपर गोली चला दी। जिससे रिकवरी एजेंट मुकुल मिश्रा को एक गोली लग गई।

घटना के बाद अपराधी रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के द्वारा घायल मुकुल मिश्रा को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। उसके बाद एसएनएमएमसीएच और फिर बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

मुकुल के साथ काम करने वाले चंदन कुमार ने बताया कि छह की संख्या में अपराधी पहले से घात लगाए थे।आठ लाख रुपए की लूट हुई है। लूट का विरोध करने पर अपराधी के द्वारा गोली मारी गई है।मुकुल सिंदरी का रहने वाला है। अस्पताल में मौजूद एएसआई सुबोध सिंह ने बताया कि लूट के दौरान मुकुल को एक गोली लगी है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।