पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप


धनबाद : सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर में पेड़ से लटकता युवक का शव बरामद किया गया. शव को देखते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना थाना को दी. सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. बताया जाता है कि बरामद शव गोल्फ ग्राउंड निकट रहने वाले अशोक राम के पुत्र कार्तिक राम का है. बताया जाता है कि फिलहाल अपने घर में नहीं रहा था. वह पिछले कुछ महीनों से अपनी ससुराल में ही रह रहा था.

तीन माह पहले कार्तिक ने अपनी प्रेमिका से की थी शादी
स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कार्तिक दोमादरपुर की ही एक लड़की से प्यार करता था. स्थानीय लोगों के अनुसार उसने करीब तीन माह पहले ही अपनी प्रेमिका से शादी कर ली थी. शादी करने के बाद वह ससुराल में ही रह रहा था. वहीं कार्तिक के भाई ने ससुरालवालों पर ही कार्तिक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका देने का आरोप लगाया है. उसने पुलिस से कार्तिक के ससुरालवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी पुलिस

इस घटना के संबंध में सदर थाना के एएसआई मार्कंडेय पांडे ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पेड़ से शव शव के लटके होने की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि शव की पहचान कर ली गयी है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि उक्त युवक अपनी प्रमिका से शादी कर फिलहाल ससुराल में रहा था. उसके भाई उसके ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.