Ranchi:बीआईटी की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला,हत्या या आत्महत्या,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के आरा गेट डेयरी फार्म स्थित रेलवे ट्रैक के पास युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है। युवती की पहचान मोरहाबादी कुसुम विहार के रोड नंबर 9 निवासी विजय राम की बेटी पल्लवी कुमारी के रुप में हुई है।बताया जाता है कि पल्लवी बीआईटी मेसरा की छात्रा है और मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थी।वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे छात्रा के परिजनों का कहना है कि पल्लवी की हत्या की गई है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती वहाँ तीन युवती और दो युवक के साथ वहां पहुंची थी एवं सभी किसी बात को लेकर आपस में विवाद कर रहे थे।उसके बाद क्या हुआ उन्हें जानकारी नहीं है।कुछ ही देर बाद हल्ला हुआ कि एक युवती का शव रेलवे पटरी के पास है।उसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी।

इधर पुलिस का कहना है कि शाम 4:15 पर रेलवे ट्रैक के समीप शव होने की सूचना मिली।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचीं।छानबीन की गई।शव के समीप बैग एवं कुछ दूर पर जूता गिरा हुआ था।वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है परंतु अबतक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा।हत्या या आत्महत्या पुलिस जांच में जुटी है।