राजधानी राँची में अपराधी अनकंट्रोल …..राँची में फिर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर अपराधियों ने शहर में सनसनी फैला दी है !…चिरौंदी में जूस काउंटर संचालक और स्टाफ को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला…..

राँची।राजधानी राँची में अपराधियों ने फिर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है।राँची पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने जूस काउंटर संचालक और उसके स्टाफ को गोली मार दी। इस घटना में जहां जूस काउंटर के संचालक मुकेश साहू की मौके पर मौत हो गई वहीं उनका स्टाफ रोहन को आनन फानन में रिम्स में भर्ती कराया गया जहां इलाज की दौरान उसकी मौत होने की सूचना है।यह घटना राजधानी के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित चिरौंदी के पास हुई है जहां शुक्रवार की रात करीब 10 बजे चिरौंदी साइंस सिटी के पास जूस काउंटर संचालक और उसके स्टाफ को अपराधी ने गोली मार दी।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है।घटना की पुष्टि करते हुए सिटी एसपी ने कहा कि दो लोगों को गोली मारी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।घटना स्थल पर सिटी एसपी,सदर डीएसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारी पहुँचे है।सीसीटीवी में घटना कैद हुई है।

घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी मिली है कि बाइक सवार दो अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जोजो पहाड़ चिरौंदी रोड में पुलिस को सूचना मिली थी कि दो युवक सड़क पर गिरे हुए है। इसी सूचना पर पुलिस वहां पहुँची। स्थानीय लोगो के अनुसार दोनों को अपराधियों अंधाधुंध गोली मारी और वहां से फरार हो गए। एक को सिर में गोली लगी है। वही दूसरे को सीने और पीठ में गोली लगी है। घटना के बाद सदर डीएसपी और बरियातू थाना प्रभारी रिम्स पहुँचे। मामले की छानबीन की जा रही है। दोनो को कौन लोग और क्यो गोली मारे पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। मृतक के घर वालो को पुलिस ने सूचना दी। सूचना पाकर परिजन रिम्स पहुँचे।