अपराधियों ने घरवालों को बंधक बनाकर नगद सहित लाखों की कीमती जेवरात लूट ले गए

धनबाद: जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधी लगातार चोरी, लूट, हत्या की घटना को अंजाम देने में सफल हो रहे है. ताजा मामला बाघमारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ापांडेडीह का है, जहां बुधवार की देर रात गृहस्वामी अजय पांडेय के आवास के मुख्य गेट का दरवाजा तोड़कर, उनकी मां संगीता देवी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर दर्जनों की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट कर ली. घटना की सूचना पाकर तोपचांची पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे अपराधीभुक्तभोगी संगीता देवी ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात करीब दस से पंद्रह की संख्या में घर के अंदर घुसकर उनके सिर पर बंदूक सटाते हुए कहा कि आलमीरा की चाबी दो नहीं तो जान से मार देंगे और उन्हें बंधक बनाकर शांत रहने को कहा. उसके बाद अपराधी ऊपर के कमरे में चले गए, जहां उनका बेटा और बहू किरण पांडे सोए हुए थे. उन्हें भी बंधक बनाकर लूटपाय की

4 लाख का गहना लूटाअजय पांडे ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर बताया कि दर्जनों की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने लगभग दो बजे देसी कट्टा के साथ मुख्य गेट अंदर का दरवाजा का ताला तोड़ कर अंदर घुसे सभी का मुंह बधा हुआ था और हाथों में हथियार लिये हुए थे. नीचे के कमरे जिसमें उनकी मां संगीता देवी 55 वर्षीय सोई हुई थी. करीब 7 से 8 अपराधियों के साथ मे देसी कट्टा का भय दिखा करके आलमीरा की चाबी मांग कर करीब 4 लाख के गहने समेत नगदी एक लाख 20 हजार लूट कर ले गये. साथ ही एक कीमती मोबाइल भी ले गया था, जो निचितपुर के रास्ते मे मिला पुलिस मोबाइल फोन को जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है.