अपराधियों ने पति-पत्नी को मारी गोली,पत्नी की मौके पर मौत,पति घायल

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र के जेटके स्थित मोरंग नदी पुल पर अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी।यह घटना मंगलवार की रात हुई है।जहां अज्ञात अपराधियों ने
बोड़बांध निवासी बाबूलाल तुरी और उसकी पत्नी समरी तुरी को गोली मार दी। समरी तुरी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर थाना लेकर आया है और घायल बाबूलाल तुरी को ग्रामीणों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

घटना के संबंध में घायल बाबूलाल ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ पैदल जेटके से बाबूपुर बरहेट की ओर आ रहा था।इस दौरान अपराधियों ने उन दोनों पर गोलियां चलाई।जिसमें उसकी पत्नी समरी तुरी की मौत घटनास्थल पर ही गोली लगने से हो गई। वही बाबूलाल को भी पेट और गर्दन पर दो गोली मारी। हालांकि बाबूलाल घटनास्थल से भागने में सफल रहा और लगभग दो किलोमीटर तक दौड़ कर वह बाबूपुर गांव तक पहुंचा।जिसके बाद उसे ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां उसका इलाज डॉक्टर चौधरी चंद्रशेखर प्रसाद के द्वारा किया जा रहा है। बाबूलाल ने बताया कि वह बोरियो थाना क्षेत्र के गौरीपुर में रहता है और वह अपने घर बोड़बांध आ रहा था। बताया कि 5-6 की संख्या में अपराधी थे।