मेन रोड राँची में कार-स्कूटी टक्कर मामला:मृतक शमशाद के भाई ने कराई है गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी…..

राँची।राजधानी राँची के मेन रोड में 24 फरवरी की रात करीब एक बजे हुए स्कूटी व कार टक्कर मामले में मृतक शमशाद के भाई मो.सागीर ने धक्का मारने वाले कार व उसके चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। भादवि की धारा 279, 337, 338, 304 ए और 427 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 24 फरवरी की देर रात एक बजे मो. शमशाद (40) अपने बच्ची सानिया परवीन (12) और पुत्र मो.रेहान (8) के साथ स्कूटी से अंजुमन प्लाजा मेन रोड से एक शादी समारोह से रतन टॉकिज की ओर से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वे मेन रोड में स्टेलो टेलर के पास स्कूटी से पहुंचे विपरीत दिशा से तेज रफ्तार कार (जेएच01डीक्यू4744) ने लापरवाही और तेज रफ्तार में स्कूटी में टक्कर मार दी। घटना के बाद उनके भाई शमशाद और बच्चों को पुलिस ने इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान शमशाद की मौत हो गई। दोनों बच्चों सानिया और रेहान का इलाज चल रहा है। जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इधर सीसीटीवी फुटेज का एक क्लिप सामने आया है।जिसमें दिख रहा है कि एक स्कूटी सड़क के दूसरी ओर सड़क के किनारे खड़ा है।वहीं कार सड़क के दूसरी ओर आ रही है।इसी बीच स्कूटी सवार ने बिना दाएं बाएं देखे ही स्कूटी दूसरी ओर पार करने लगा।इसी बीच कार चालक ने स्कूटी सवार को बचाने के लिए कार बायीं ओर मुड़ दिया।तेज रफ्तार में कार दुकान में जा घुसा।इसी दौरान स्कूटी सवार कार की चपेट में आ गया।

राँची मेनरोड

वहीं राँची के विधायक पूर्व मंत्री सीपी सिंह ने एक सीसीटीवी का वीडियो फुटेज ट्वीट किया और लिखा है कि”राँची के मेन रोड में हुई सड़क दुर्घटना की आड़ में कहीं मॉब लिंचिंग की घटना को छिपाने का प्रयास तो नहीं हो रहा है? सड़क दुर्घटना तक सीसीटीवी फूटेज सही है, उसके बाद का फूटेज गायब है, आखिर ऐसी क्या बात है? क्या छुपा रही है राँची पुलिस?