कोविड वार्ड में शादी:शादी से पहले कोरोना पॉजिटिव हुआ दूल्हा,कोविड वार्ड में जाकर दुल्हन ने पहनाया जयमाला,कोरोना मरीज बने शादी के गवाह

झारखण्ड न्यूज,राँची।केरल के एक युगल ने केरल के अलाप्पुझा मेडिकल कॉलेज में कोविड वार्ड के अंदर शादी के बंधन में बंधे। कुछ दिनों पहले दूल्हे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।अलाप्पुझा में कनकरी के दोनों सारथ सोम और अभिरामी ने कोविड वार्ड के अंदर शादी कर ली। दुल्हन पीपीई किट ले लिवास में बदल गई थी।

देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में तेजी से उछाल देखने को मिला है। महामारी को देखते हुए कई लोगों की शादियों को आगे टाल दिया गया है। लेकिन केरल में एक कपल ऐसा भी देखने को मिला है जो कोरोना वार्ड में भी शादी रचा लिए। दरअसल, शादी पहले से तय थी।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले दूल्हा कोरोना संक्रमित हो गया जिसके बाद उसके अलाप्पुझा मेडिकल कॉलेज बने एक कोविड वार्ड में भर्ती करा दिया गया। कैनाकरी के रहने वाले सारथ और अभिरामी ने कोरोना वार्ड में शादी रचा ली। पूरे वार्ड का माहौल उस समय बदल गया जब शादी रचाने के लिए दुल्हन पीपीई किट पहन कर अस्पताल पहुंची।

विदेश में काम कर रहे सारथ अपनी शादी की तैयारियों के दौरान ही कोरोना संक्रमित हो गया। बाद में माँ को भी वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद दोनों को अलाप्पुझा मेडिकल कॉलेज में कोविड वार्ड में भर्ती कर दिया गया। कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार और रिश्तेदार आखिरकार 25 अप्रैल को होने वाली शादी को आगे टालने पर राजी हो गए थे।

फिर भी परिवार वालों का मन नहीं माना तो वो जिला कलेक्टर और अन्य संबंधित अधिकारियों से जरूरी अनुमति लेने के बाद कोविड वार्ड पहुंचकर वहीं पर शादी रचाई। जहां वार्ड के पूरे मरीज इस शादी के गवाह बने। कोरोना वार्ड में दुल्हन और एक रिश्तेदार पीपीई किट पहन कर अंदर गए, जहां दूल्हे की माँ ने दंपति को मामला सौंपी।