#Breaking@Gumla::घाघरा प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार में टीएसपीसी नक्सली संगठन ने चिपकाया पोस्टर,लोगों में दशहत,पुलिस ने जप्त की पोस्टर..

गुमला।घाघरा प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार में टीएसपीसी नक्सली संगठन ने चिपकाया पोस्टर।पोस्टर में लिखा जमीन दलाल पुलिस दलाल व्यापारी नेता ठेकेदार बगैर नक्सली संगठन के सहमति का कोई कार्य नहीं करेंगे नहीं तो उनके ऊपर फौजी कार्रवाई की जाएगी।इलाके के लोग अब दहशत में हैं। लोगों के बीच में चर्चा है कि 6 महीनों में नक्सली गतिविधि काफी बढ़ गई है।जिससे अब भय का माहौल उत्पन्न हो गया है।पुलिस पोस्टर उखाड़ कर थाना ले गई है।मामले की जांच की जा रही है।

बता दें लॉकडाउन में निर्माण कार्य ठप होने के चलते लेवी में गिरावट आने से नक्सलियों में बौखलाहट बढ़ गयी है।उनका आर्थिक ढांचा चरमराने लगा है. साथ ही पुलिस की सख्ती बढ़ने से वे अपना दबदबा कायम रखने के लिए ग्रामीणों की लगातार हत्या कर रहे हैं।जिले के पालकोट व सुरसांग थाना क्षेत्र के सीमा में स्थित लव खम्मन टोली में 1 जून की देर रात हथियार बंद उग्रवादियाें ने सड़क निर्माण कार्य में लगी एक जेसीबी मशीन, एक पानी टंकी मशीन, एक रोलर, एक ग्राइंडर मशीन व एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया था।