BREAKING@CORONAVIRUS:झारखण्ड में कोरोना वायरस से 7वीं मौत,70 साल बुजुर्ग की मौत हुई है,रिम्स में इलाज चल रहा था।

राँची।झारखण्ड कोरोना संक्रमण से राज्य में सातवीं मौत का मामला सामने आया है।जिस शख्स की मौत हुई है वो 70 साल के बुजुर्ग थे और राँची के रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती थे। बुजुर्ग मूलरुप से सिमडेगा के रहनेवाले थे।

बता दें कि बुजुर्ग को किडनी की बीमारी थी और राँची के मेडिका में उनका इलाज चल रहा था।उनका स्वाब सैंपल लिया गया था, जिसकी कल ही रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी।कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उन्हें बीती रात रिम्स के कोविड वार्ड में एडमिट किया गया था।जहां शुक्रवार सुबह उनकी मौत हो गयी है. फिलहाल शव को शवगृह में रखा गया।

गुरुवार को भी हुई थी एक शख्स की मौत

इससे पहले गुरुवार को भी एक शख्स की मौत संक्रमण के कारण हुई थी. गुरुवार को जिसकी मौत हुई थी, वो राँची के कोकर का रहनेवाला था और फौज से रॉयर्ड हुआ था

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के मामले में उछाल आया है, वही झारखण्ड में गुरुवार को 62 नये केस सामने आये है. जिसके बाद सूबे में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 843 हो गयी है. नये मरीजों में जमशेदपुर के 14, कोडरमा के 13, गढ़वा के 10, सिमडेगा के 10 (इटकी 7, रिम्स 2, मेडिका 1), हजारीबाग के 4, गुमला के 3, खूंटी के 3, लातेहार के 1, पलामू के 1, बोकारो के 1, सरायकेला के 1 और राँची के 1 व्यक्ति शामिल हैं।