#Breaking:धारदार हथियार से मारकर पति ने किया पत्नी कि हत्या,आरोपी पति फरार,घटना साहेबगंज के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोलबंधा गांव में हुई

साहिबगंज।धारदार हथियार से मारकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। यह घटना सोमवार की सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोलबंधा गांव में हुई।मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद यादव ने पत्नी विभा देवी की हत्या धारदार हथियार से कर दी. हत्या करने के बाद प्रमोद फरार हो गया।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपी पति प्रमोद यादव के द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने के पीछे आपसी विवाद की आशंका जताई जा रही है। सोमवार की सुबह आसपास के लोगों ने घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है।

हत्या के आरोपी पति प्रमोद यादव घटना का अंजाम देने के बाद फरार हो गया. पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है। गौरतलब है प्रमोद यादव ई-रिक्सा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था,उसके चार बच्चे हैं।