Jharkhand:धनबाद में पति-पत्नी की आत्महत्या,आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताई जा रही है,फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

धनबाद।कोरोना काल में झारखण्ड में आत्महत्याओं का सिलसिला जारी है।कोरोना वायरस महामारी रोकने ले लिए लगाए गए लॉकडाउन के बाद अभी जिले में आत्महत्या का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है।लॉकडाउन के बाद से लगातार आत्महत्या की घटनाओं में इजाफा हुआ है।ताजा मामला जिले के धनसार थाना क्षेत्र के चन्दमारी का है,यहां पति पत्नी दोनो ने आत्महत्या कर लिया है।पत्नी रीना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।जबकि पति अमरजीत ने जहर खाकर जान दे दी है।आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

चन्दमारी में पति पत्नी का कारण आर्थिक तंगी बताई जा रही है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।घोर आर्थिक तंगी से जुझ रहे धनसार थाना क्षेत्र के चांदमारी कोलियरी के समीप रहे वाले एक पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली। यह घटना रविवार रात्रि की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार पत्नी रीना देवी ने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही उसके पति अमरजीत ने जहर खाकर जान दे दी। इस घटना से यहां आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर फेल गई है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।