Breaking:राँची सदर थाना क्षेत्र के श्री उमा अपार्टमेंट में एक व्यक्ति ने आत्महत्या की,सास,ससुर और पत्नी के मौसा पर आत्महत्या के कारण का सुसाइड नोट छोड़ा है,पुलिस जांच में जुटी है।

राँची।सदर थाना क्षेत्र के जयप्रकश नगर में स्थित श्री उमा अपार्टमेंट रहने एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर लिया।मृतक व्यक्ति की पहचान सजन ओझा के रूप में हुई है जो मूल रूप से दुमका जिला के नावाडीह थाना क्षेत्र का रहने वाला है।आत्महत्या करने से पहले सजल ओझा ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें अपने सास-ससुर और अपनी पत्नी के मौसा को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आत्महत्या करने से पहले सजल वह जाने सुसाइड नोट लिखा है।जिसमें सजल ने लिखा है कि मैं सजल ओझा, पिता बलराम ओझा हम अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं. मेरा आत्महत्या का कारण मेरा ससुर- सास और मेरी पत्नी का मौसा है।इन सभी के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाए सभी गुनाहगार हैं. इन लोगों के द्वारा मेरे ऊपर बहुत टॉर्चर किया गया है सबको कानूनी सजा मिले।

सजल ओझा के द्वारा आत्महत्या सूचना मिलने के बाद सदर थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।