पलामू:शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे दोनों साढ़ू बिहार,हाइवा ने सामने से बाइक में मारी टक्कर,एक कि मौत,दूसरा घायल…

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सतभूरवा नहर पुल के समीप एनएच 98 पर हुआ। इस सड़क हादसे की चपेट में आने वाले की पहचान प्रिंस पांडेय (26) और लवकुश पांडेय (30) के रूप में हुई है। इसमें प्रिंस पांडेय की मौत हो गई, जबकि लवकुश पांडेय गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने मौके से हाइवा को जब्त कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों व्यक्ति रिश्ते में साडू हैं। वे शादी समारोह में शामिल होने रिश्तेदार के घर बिहार के औरंगाबाद जा रहे थे। तभी हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सतभूरवा नहर पुल के समीप एनएच 98 पर हाइवा ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इसमें बाइक चला रहे प्रिंस पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार लवकुश पांडेय जख्मी हो गया। पुलिस ने मौके से हाइवा को जब्त कर लिया है। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। दोनों पाटन थानाक्षेत्र के महुलिया के रहने वाले थे। प्रिंस के पिता का नाम विजय पांडेय और लवकुश के पिता का नाम सुनील पांडेय है।

इस हादसे में बाईक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चालक प्रिंस पांडेय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चालक हेलमेट भी पहने हुए था। घटना की सूचना पाकर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जख्मी को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।