बोकारो:सीआईएसएफ के जवान ने की पत्नी की हत्या, फिर कर ली आत्महत्या,पुलिस जांच में जुटी है….

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर 8 के क्वार्टर संख्या 2368 में दिल दहलाने वाली घटना हुई है।एक सीआईएसएफ जवान ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी खुदकुशी कर ली है।जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक सीआईएसएफ का जवान संजीत उर्फ संदीप फिलहाल में हल्दिया में पोस्टेड था।उसने अपनी पत्नी विनीता देवी उर्फ रीता की पहले गला दबाकर हत्या कर दी, इसके बाद देर शाम को खुद भी मौत को गले लगा लिया।

घटना को अंजाम देते वक्त सीआईएसएफ जवान ने अपने नाबालिग पुत्र को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद जवान ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बाथरूम में छुपा दिया।इसके बाद जवान पत्नी को खोजने का नाटक करने लगा। उसके बाद देर शाम जवान ने सेक्टर 11 डी में जाकर खुद भी आत्महत्या कर ली।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार विनीता देवी की शादी संजीत के साथ 2008 में हुई थी। इसके बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन अचानक पति और पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया।सोमवार को पति-पत्नी के बीच मारपीट भी हुई थी।इसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजीत उर्फ संदीप पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के उरमा गांव का निवासी था। वह अपनी पत्नी के साथ सेक्टर 8 सी के आवास संख्या 2368 में रहता था।जहां उसने पत्नी की हत्या की।इसके बाद संजीत ने सेक्टर 11 जाकर आत्महत्या की है।

इस संबंध में हरला थाना प्रभारी अनिल कच्छप ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।सच्चाई क्या है? यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा।सीआईएसएफ जवान की पत्नी की हत्या सोमवार की रात हुई थी।उसके बाद जवान ने भी आत्महत्या की है।पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।