पलामू में भाजपा नेता की गला रेतकर निर्मम हत्या, भाजपा ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की

पलामू। जिला के हरिहरगंज से अहले सुबह एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। यहाँ हरिहरगंज थाना रोड क्षेत्र निवासी भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष व युवा कारोबारी सुमित श्रीवास्तव की अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सुमित का शव उनके कार से ही बरामद हुआ है। कार अहले सुबह एनएच 98 स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के समीप पहाड़ी मंदिर जानेवाली रास्ते के मोड़ से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि सुमित के गले में धारदार हथियार से हमला करने का निशान है।

मृतक भाजपा युवा नेता सुमित

मृतक भाजपा नेता सुमित के पिता विजय सिन्हा के अनुसार उनका बेटा शनिवार रात करीब 10:30 बजे घर से खाना खाने के बाद 100 मीटर की दूरी पर स्थित अपने होटल अमृत में सोने के लिए गया था। इसी के बाद किसी का फोन आने के बाद वो होटल से कार लेकर निकला था। जिसके बाद आज रविवार को अहले सुबह सुबह स्थानीय लोगों ने सुमित का शव कार में देखा जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी।

इधर भाजपा के पलामू इकाई ने घटना में शामिल अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी और कठोर कार्रवाई के लिए जिले के पुलिस कप्तान आईपीएस चन्दन सिन्हा से मिली है। जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि इस घटना की गहन जांच पड़ताल की जा रही है, और घटना में शामिल अपराधियों के धरपकड़ के लिए प्रशासन ने अपने कदम बढ़ा दिए हैं। घटना में जो भी अपराधी शामिल हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।