#Big Breaking:सूबे में अपराधी बेखोफ होकर गोली मार रहें,खलारी में जेएमएम नेता को गोली मारी गई,गम्भीर स्थिति में राँची रेफर,वहीं आज ही दोपहर में धनबाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।

राँची।झारखण्ड में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है की कब और कहाँ किसके साथ अनहोनी घटना हो जाएगी कोई नहीं जानता है।अपराधी बेखोफ होकर लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं।दोपहर में धनबाद में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्‍या कर दी और अब खबर आ रही है खलारी में झामुमो नेता मदन साहू को अज्ञात अपराधियों ने उनके घर के सामने गोली मार दी।बताया जा रहा है कि मैकलुस्कीगंज में जेएमएम नेता मदन साहू को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी।यह घटना बुधवार की शाम मैकलुस्कीगंज थाना क्षेत्र हेसालौंग में हुई।मदन साहू को गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. गोली लगने के बाद मदन साहू को इलाज के लिए राँची लाया जा रहा है।मदन साहू की स्थिति गंभीर बनी हुई है।वहीं बताया जा रहा मदन साहू के भतीजे को भी गोली लगी है।।वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।जानकारी के अनुसार जेएमएम नेता मदन साहू हेसालौंग स्थित अपने घर के बाहर खड़े थे इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने मदन साहू को गोली मार दी। इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।मदन साहू खलारी और बालूमाथ में कोयला लिफ्टिंग का काम करते है।इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि कोयला लिफ्टिंग को लेकर हुए विवाद को लेकर गोली मारी गई हो. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

बता दें कि अपराधी लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं।19 अगस्‍त को ही धनबाद में अपराधियों ने दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इससे पहले राँची में बिल्‍डर अभय सिंह के कार्यालय नीचे गोली चलाकर अपराधियों ने दो करोड़ की रंगदारी की मांग की थी. इस मामले में पुलिस ने सुजीत सिन्‍हा गिरोह के 4 अपराधियों को पकड़ा था. अपराधियों के पास से कारबाइन, गोली, हैंड ग्रेनेड भी बरामद हुआ था।अब अपराधियों ने खलारी में जेएमएम नेता को गोली मार दी।