#Big Breaking:रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

राँची।कोरोना वायरस के डर से लोग आत्महत्या कर रहे हैं।ऐसी कई घटना सामने आई है।आज शनिवार को कोरोना पीड़ित एक मरीज ने रिम्स में आत्महत्या कर ली।घटना रिम्स के ट्रॉमा सेंटर की है। मृतक गढ़वा का रहने वाला था. कोरोना पोजिटिव होने के बाद उसे इलाज के लिये रिम्स में भरती कराया गया था ।घटना की जानकारी मिलने के बाद बरियातू पुलिस ने सभी एहतियात बरतते हुए मृत युवक के शव को फांसी के फंदे से उतारा।

गढ़वा का रहने वाला था कोरोना पोजिटिव मरीज

आत्महत्या करने वाला कोरोना पॉजिटिव मरीज गढ़वा का रहने वाला था. युवक के आत्महत्या करने के बाद घटना की जानकारी बरियातू थाना के पुलिस ने गढ़वा में उसके परिवार के लोगों को दे दी है. इसके बाद मृत युवक के परिवार वाले राँची के लिए रवाना हो चुके हैं।

कोरोना वायरस का डर से लोग कर रहे आत्महत्या

20 अप्रैल:गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के बैदापहरी गांव में 28 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध हालत में रस्सी से लटका मिला। मृतक सुरेश पंडित प्राइवेट स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाता था. जिस कमरे में शव मिला, वहां तीन पन्ने का सुसाइड नाेट भी मिला था. जिसमें प्रधानमंत्री काे संबाेधित करते हुए लिखा है कि जब तक मुझे बीमारी का पूरी तरह एहसास हुआ, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

21अप्रैल:राँची के बरियातू थाना क्षेत्र के जोड़ा तालाब रोड स्थित लेक व्यू अस्पताल में क्वॉरेंटाइन युवक मंगल कच्छप ने तीसरे तल्ले से कूदकर जान दे दी.

22 अप्रैल: पलामू क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

9 जून: लोहरदगा सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक कोरोना मरीज ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

15 अगस्त: रामगढ़ के कोविड-19 हॉस्पिटल की छत से कूदकर एक कोरोना मरीज ने आत्महत्या कर ली.