Big Breaking: लातेहार में एक साथ 40 सीआरपीएफ जवान कोरोना पॉजिटिव

लातेहार। झारखण्ड के लातेहार में मंगलवार को कोरोना ब्लास्ट हुआ है। मंगलवार को एक दिन में कोरोना वायरस से संक्रमित सीआरपीएफ के जवानों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है। एक ही दिन में 40 जवानों का रिपोर्ट कोरोनावायरस संक्रमित आने से जिले में हड़कंप मच गया है। सिविल सर्जन डॉक्टर संतोष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सभी पीड़ित मरीजों को लातेहार जिला मुख्यालय में बनाए गए कोविड-19 सेंटर में भेजा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सभी जवानों को सीआरपीएफ के ही एकांतवास केंद्र में रखा गया था। इस कारण उनका बाहरी लोगों से संपर्क नहीं हो पाया था। परंतु सावधानी के लिए जवानों के संपर्क की जानकारी ली जा रही है।संपर्क का पता लगाने में अधिकारी जुट गए हैं। इधर सीआरपीएफ कैम्प के साथ-साथ लातेहार प्रखंड कार्यालय, अंचल कार्यालय और किन्नामाड़ मोहल्ले को भी सील कर दिया गया है।

ज्ञात हो कि लातेहार में इससे पहले 18 सीआरपीएफ के जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मंगलवार को फिर 40 जवान संक्रमित मिले। कुल संक्रमित जवानों की संख्या 58 हो गई। जिले में कोरोनावायरस संक्रमित की संख्या हुई 128।लातेहार जिले में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 128 हो गई है। इसमें से अकेले 58 सीआरपीएफ के जवान हैं। वही तीन पुलिस के अधिकारी हैं। शेष अन्य प्रवासी मजदूर तथा उनके परिजन हैं।हालांकि इनमें से 55 लोग पूरी तरह स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। शेष सभी का इलाज लातेहार कोविड-19 केयर सेंटर में किया जा रहा है।