Ranchi:गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के भाई के घर पर एटीएस की छापेमारी

राँची। गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव गिरोह के खिलाफ एटीएस की टीम लगातार कारवाई कर रही है। इसी दौरान गुरुवार को एटीएस की टीम ने अमन श्रीवास्तव के भाई के डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू स्थित घर पर पहुंच कर छापेमारी कर रही है। इससे पहले बीते 16 जनवरी को एटीएस की टीम ने अमन श्रीवास्तव गिरोह के झारखण्ड से लेकर कर्नाटक और आंद्रप्रदेश तक के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी।

34 लाख रूपया किया था बरामद:

झारखण्ड एटीएस की टीम ने 16 जनवरी को कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव गिरोह के आपराधिक नेटवर्क के खिलाफ झारखंड के अलावा कर्नाटक और आंध्रप्रदेश तक सघन छापेमारी की थी. एटीएस के द्वारा की गयी अलग-अलग ठिकाने पर छापामारी के दौरान कुल 34 लाख रुपये बरामद हुए थे।इसके अलावा गोली और रिवाल्वर भी बरामद की गयी है।

बीते दिनों एटीएस की टीम के द्वारा झारखण्ड के राँची, लातेहार और चतरा जिला में विभिन्न ठिकाने पर एक साथ छापेमारी की गयी थी।इस छापेमारी के दौरान अमन श्रीवास्तव के चचेरे भाई प्रिंस राज श्रीवास्तव के डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित किलबर्न कॉलोनी स्थित आवास में छापेमारी की गयी. जहां प्रिंस राज के बॉडीगार्ड संजय कर्मकार के कमरे से एक रिवाल्वर और छह गोली जब्त की गयी।जिसके बाद संजय कर्मकार को एटीएस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था. इसके अलावा एटीएस की टीम ने लालपुर थाना क्षेत्र स्थित सिद्धार्थ साहू के अंबिका अपार्टमेंट में छापेमारी की जहां से 28.88 लाख रुपये नगद बरामद किया गया. इसके बाद सिद्धार्थ साहू को गिरफ्तार कर लिया गया। ये रुपये अमन श्रीवास्तव और उनके पारिवारिक सदस्यों के कहने पर पहले भी रंगदारी के पैसे को हवाला के माध्यम से अमन श्रीवास्तव, मंजरी श्रीवास्तव, चंद्रप्रकाश रानू और अमित श्रीवास्तव को भेजा गया था।