शराब पीकर दोस्त की पत्नी से छेड़खानी,आरोपी नक्सली के बड़े भाई की हत्या, तीन दिन बाद जंगल से शव बरामद,पति-पत्नी गिरफ्तार

खूंटी।झारखण्ड के खूँटी जिले के रनिया थाना क्षेत्र के घने जंगल से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है।शव की पहचान पीएलएफआई नक्सली पौलुष टोपनो के बड़े भाई एंथोनी टोपनो के रूप में की गई है। एंथोनी रनिया थाना क्षेत्र के रंगरोड़ी गांव के निवासी थी।यह जानकारी तोरपा सर्किल इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने दी है।पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि एंथोनी टोपनो अपने दोस्त के साथ उसके घर में दारू पी रहा था।दोनों ने मिलकर काफी शराब पी ली। उसके बाद एंथोनी टोपनो अपने दोस्त की पत्नी से छेड़खानी करने लगा। पत्नी से छेड़खानी करता देख उसके दोस्त ने विरोध किया, लेकिन एंथोनी जबरदस्ती करने लगा। इसी दौरान घर में रखे टांगी से दोस्त ने एंथोनी को मौत के घाट उतार दिया और शव को घर से दूर जंगल के कुएं में शव को डाल दिया।

पुलिस के अनुसार घटना तीन दिन पूर्व हुई थी।उधर, एंथोनी के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही थी।इसी दौरान मंगलवार को किसी ग्रामीण ने एंथोनी के चचेरे भाई को फोन का बताया कि जंगल के कुएं में एक शव पड़ा है।उसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली। सूचना मिलने के बाद एंथोनी के परिवार वाले जंगल पहुंचे।इसके बाद शव को कुएं से निकाला गया और इसके बाद शिनाख्त की गई।

पुलिस को घटना की जानकारी मंगलवार को शाम में मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले गई।बुधवार को शव का पोस्टमार्टम काराया गया है।वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जांच के बाद पुलिस ने एंथोनी के दोस्त और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है पुलिस ने जांच के क्रम में आरोपी के घर से हत्या में प्रयुक्त टांगी भी बरामद कर लिया है। तोरपा सर्किल इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने बताया कि आरोपी पुलिस हिरासत में है और प्रारंभिक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।