भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध एसीबी की कार्रवाई जारी, देवघर जिले का एक एएसआई घुस लेते गिरफ्तार

देवघर। भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ झारखण्ड में एसीबी की कार्रवाई निरन्तर जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को दुमका एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। एसीबी ने पथरौल थाना के एएसआई शम्भु यादव को 2000 रूपये घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। एएसआई शंभू यादव को गिरफ्तार करने के बाद दुमका एसीबी की टीम अपने साथ दुमका लेकर निकल गयी है। जहां उनसे पूछताछ की जाएगी। एएसआई शंभू यादव को गिरफ्तार करने के बाद दुमका एसीबी की टीम अपने साथ दुमका लेकर निकल गयी है। जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

मारपीट के मामले में एएसआई ने मदद करने के नाम पर मांगी गयी थी घूस

एसीबी से मिली जानकारी के मुताबिक, एएसआई शंभू यादव ने केस डायरी में मदद करने के नाम पर घूस मांगी थी। मारपीट के मामले में एएसआई शंभू यादव ने पथरौल थाना क्षेत्र के भगनाडीह के रहने वाले चंदन ठाकुर से 2000 हजार रुपया घूस मांगी थी। लेकिन चंदन ठाकुर घूस मांगे जाने पर दुमका एसीबी से की थी।

जांच में सही मिला शिकायत

एएसआई शंभू यादव के द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने मामले का सत्यापन कराया। मामले के सत्यापन के दौरान घूस मांगे जाने की बात सही पायी गयी। इसके बाद एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर पथरौल थाना के एएसआई शंभू यादव को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।