सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत,मौके पर पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीणों की झड़प,कई पुलिस वाले घायल,पुलिसकर्मियों का वर्दी फाड़ा…

चतरा।झारखण्ड के चतरा पुलिस लाइन-नावाडीह पथ स्थित हेरु पुल के पास एक पिकअप ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया।जिसमें डहुरी गांव के 28 वर्षीय पप्पू कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।साथ ही गांव के ही राजू भैया,गुजर घायल हो गये।घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।धक्का मारने वाले पिकअप वाहन को लेकर भाग रहे एएसआई शशिकांत ठाकुर को ग्रामीणों ने जमकर पिटा। मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंची और एएसआई को बचाया।इस दौरान पुलिस व ग्रामीणों की भी झड़प हुई।पुलिस ने लाठी भांजी तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया।जिसमें एक ग्रामीण घायल हो गया। इस झड़प में एक पुलिस वाहन नुकसान पहुंचा।मृतक के परिजन व ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।जाम स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल थे।

इधर बीडीओ गणेश रजक, सीओ भागवत महतो सहित कई पुलिस पदाधिकारी पहुंच कर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर गुस्सा शांत कराने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि ग्रामीण मुआवजा और नौकरी की मांग पर अडे हुए हैं।ग्रामीणों ने बताया कि तीनों युवक डोरी से एक बाइक पर सवार होकर चतरा की ओर आ रहे थे जबकि चतरा की ओर से जा रहे पिकअप वाहन ने तीनों को अपने चपेट में ले लिया।